Type Here to Get Search Results !

RSMSSB VDO Result 2022 ग्राम विकास अधिकारी Cut off Marks

RSMSSB VDO Result 2022: पर यहां चर्चा की जाएगी। राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट जल्द ही भर्ती प्रमुख द्वारा घोषित किए जाने के बाद जारी की जाएगी। RSMSSB VDO Result Date 2022। राजस्थान राज्य सरकार राज्य भर में नई भर्ती के साथ आई है। सभी इच्छुक उम्मीदवार आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। वे जो भर्ती लेकर आए हैं, वह ग्राम विकास अधिकारी है।

RSMSSB VDO Result 2022

RSMSSB VDO Result 2022: भर्ती राजस्थान अधीनस्थ मंत्रिस्तरीय कर्मचारी चयन बोर्ड के तहत की जाएगी। इस लेख में, हम चर्चा करने जा रहे हैं कि परीक्षा की उत्तर कुंजी, परिणाम और मेरिट सूची कैसे, कब और कहाँ से डाउनलोड करें। सरकार ने ग्राम विकास अधिकारी के रिक्त 3896 पदों को भरने का निर्णय लिया है।


RSMSSB VDO Result 2022

चयनित उम्मीदवारों को पूरे राजस्थान के विभिन्न गांवों में तैनात किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवारों ने आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर पद के लिए आवेदन किया है। पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 नवंबर 2021 थी। चयन 3 चरणों में किया जाएगा।

RSMSSB VDO Merit List 2022

पहला चरण प्रारंभिक परीक्षा होगा, दूसरा चरण मुख्य परीक्षा होगा और अंतिम चरण दस्तावेज़ सत्यापन होगा। प्रारंभिक परीक्षा 27 और 28 दिसंबर 2022 को पूरे राज्य में उदासीन केंद्रों पर सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। RSMSSB द्वारा मुख्य परीक्षा की तारीख की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


चयन बोर्ड का नाम

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड

पोस्ट नाम

ग्राम विकास अधिकारी/ग्राम विकास अधिकारी

कुल सीटें

5396 रिक्तियां

प्रारंभिक परीक्षा तिथि

27 दिसंबर और 28 दिसंबर 2021

श्रेणी

परिणाम

परिणाम दिनांक

जुलाई 2022

मेरिट लिस्ट

12 अप्रैल 2022

कट ऑफ मार्क्स

उपलब्ध



परीक्षा में उपस्थित हुए सभी उम्मीदवार परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जल्द ही RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। मुख्य परीक्षा का परिणाम परीक्षा की तारीख के एक महीने बाद उपलब्ध होगा।

RSMSSB VDO Cut Off Marks 2022

उम्मीदवार जो प्रारंभिक परीक्षा में परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे पीडीएफ प्रारूप में आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट से परीक्षा की उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर कुंजी 31 जनवरी 2022 को अपलोड की गई थी।

राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 09 जुलाई 2022 को आयोजित की गई थी, जिसके बाद राजस्थान ग्राम सेवक उत्तर कुंजी जारी की जाएगी, अब राजस्थान के रंगरूट राजस्थान ग्राम सेवक परिणाम 2022 राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती परिणाम 2022 राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जारी राजस्थान ग्राम सेवक की प्रतीक्षा कर रहे हैं। भर्ती परिणाम 2022 आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा, राजस्थान ग्राम सेवक परिणाम 2022 जारी होने के बाद, हम आपको राजस्थान ग्राम सेवक परिणाम 2022 की जांच करने के लिए पूरी प्रक्रिया और सीधा लिंक प्रदान करेंगे, जिसकी सहायता से आप अपना परिणाम देख सकते हैं।

How to download RSMSSB VDO Result 2022

  • सबसे पहले उम्मीदवार को RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।
  • अब लिंक वीडीओ रिजल्ट 2022 पर क्लिक करें।
  • उम्मीदवार का लॉगिन विवरण भरें
  • रिजल्ट खुल जाएगा।
  • फिर इसे भविष्य में उपयोग के लिए डाउनलोड कर लें।

Important Links

Tags