Type Here to Get Search Results !

TS Inter Result 2021 (OUT), Check Your Inter 1st & 2nd Year Results 2022 TS Here !!

TS Inter Result 2022 (OUT), Check Your Inter 1st Year Results 2022 TS Here!!

ts inter 1st year results 2021 today tsbie.cgg.gov.in तेलंगाना इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 मनाबादी तिथि आज, ईनाडु यहां देखें- तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) 15 दिसंबर 2021 को इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम घोषित करने के लिए तैयार है (नीचे देखें)। TSBIE IPE 2021 प्रथम वर्ष / 11 वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in, Manabadi, Eenadu, Schools9.com पर ऑनलाइन मोड में उपलब्ध होगा। जो छात्र टीएस इंटर फर्स्ट ईयर जनरल, वोकेशन और ब्रिज कोर्सेज परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपने परीक्षा लॉगिन विवरण का उपयोग करके इस वेब पेज के माध्यम से अपने तेलंगाना इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 की तारीख की जांच कर सकते हैं और नाम के अनुसार भी जांच कर सकते हैं।

TS Inter 1st Year Results 2022 Today

सभी छात्र जानते हैं कि तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) इंटरमीडिएट प्रथम और द्वितीय वर्ष की परीक्षा आयोजित करने के लिए जिम्मेदार है। तेलंगाना बोर्ड के तहत हर साल बड़ी संख्या में नियमित और निजी छात्रों ने इंटर प्रथम वर्ष में दाखिला लिया। इस वर्ष परीक्षा केंद्र पर विभिन्न सामान्य और वोकेशन स्ट्रीम परीक्षा के लिए 25 अक्टूबर से 01 नवंबर 2021 तक टीएस प्रथम वर्ष की परीक्षा में बड़ी संख्या में 

TS Inter Result 2021 (OUT), Check Your


छात्र उपस्थित हुए हैं। अब सभी छात्र बहुत लंबे समय से अपने टीएस इंटर प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमें सुझाव दिया जाता है कि सभी उम्मीदवार आम तौर पर परीक्षा प्राधिकरण 30 से 45 दिनों के साथ टीएस इंटर प्रथम वर्ष की परीक्षा की घोषणा करेंगे। इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस संगठन को अपलोड किया जाएगा तेलंगाना बोर्ड 15 दिसंबर, 2021 को प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम / अंक जारी करेगा। इसलिए, सभी उम्मीदवार नियमित रूप से नवीनतम अपडेट के बारे में इस वेब पेज पर जाते हैं।

TS Inter 1st Year Results 2022 OUT

टीएस इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021: इंटरमीडिएट के परिणाम 2021 टीएस प्रथम वर्ष की संभावना आज tsbie.cgg.gov.in या manabadi.co.in,results.cgg.gov.in.candidates पर जारी की जाएगी जिन्होंने तेलंगाना इंटरमीडिएट बोर्ड इंटर के लिए आवेदन किया है। सार्वजनिक परीक्षा 2021 अंततः अपने इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 ts का पता लगाने में सक्षम होगी क्योंकि बोर्ड और परीक्षा प्राधिकरण मूल्यांकन प्रक्रिया के साथ लगभग हो चुके हैं। टीएस इंटरमीडिएट परिणाम 2021 मनाबादी, पुनर्मूल्यांकन तिथि, कंपार्टमेंट परीक्षा तिथि, और अधिक के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारा लेख पढ़ें! इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 के लिए मूल्यांकन प्रक्रिया 6 नवंबर 2021 को शुरू हो गई है और इसे पूरा होने में लगभग 20 दिन लगेंगे। मूल्यांकन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए 2 मंत्रों में एक स्पॉट मूल्यांकन किया जाएगा।

TS Inter 1st Year Result 2022 Direct link

सूत्रों के अनुसार, तेलंगाना बोर्ड नवंबर 2021 के अंतिम सप्ताह में इंटर प्रथम वर्ष अक्टूबर का परिणाम जारी करेगा। कुल 5 लाख छात्रों ने आईपीई अक्टूबर परीक्षा 2021-22 में भाग लिया है। मनाबादी टीएस इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 लिंक मार्क्स मेमो देखने के लिए बस tsbie.cgg.gov.in पर जाएं। इसके अलावा, तीसरे पक्ष के लिंक के लिए eenadu.net वेबसाइट देखें।

TS Inter 1st Year Results 2022 Download 

पहला स्पेल 6 नवंबर को और दूसरा स्पेल 8 नवंबर 2021 को शुरू हुआ है। बोर्ड प्राधिकरण अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी tsbie.cgg.gov.in पर टीएस इंटरमीडिएट परिणाम 2021 के लिए इंटर प्रथम वर्ष के परिणामों की घोषणा करेगा। इंटर प्रथम वर्ष के परिणामों के लिए उम्मीदवारों को अपने संबंधित परिणामों की जांच और डाउनलोड करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर जाना होगा।
परीक्षा पहले मार्च के महीने में निर्धारित की गई थी, लेकिन देश में बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। बोर्ड ने शुरू में परीक्षा रद्द कर दी और छात्रों को दूसरे वर्ष में पदोन्नत करने का फैसला किया। छात्रों को बताया गया कि स्थिति बेहतर होने पर परीक्षा कराई जाएगी। अंत में, यह 25 अक्टूबर- 3 नवंबर 2021 से आयोजित किया गया था। परीक्षा प्राधिकरण ने अभी तक अपने इंटर प्रथम वर्ष 2021 टीएस की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसके नवंबर 2021 तक बाहर होने की उम्मीद है।

tsbie.cgg.gov.in Intermediate 1st Year Results 2022 Date

वर्तमान में सभी छात्र अपने परीक्षा प्रदर्शन के अनुसार अपने परीक्षा परिणाम स्कोर जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं। हमें सुझाव दिया गया है कि सभी उम्मीदवारों को तेलंगाना राज्य बोर्ड ने अभी तक प्रथम वर्ष के सामान्य और व्यावसायिक आईपीई परीक्षा परिणाम की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे आने वाले दिनों में जल्द ही घोषित किया जाएगा। हमें उम्मीद है कि तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) आधिकारिक वेब पोर्टल tsbie.cgg.gov.in पर किसी भी समय 15 दिसंबर 2021 को परीक्षा परिणाम घोषित करेगा। छात्र धैर्य रखें और कुछ समय प्रतीक्षा करें, जब संगठन परीक्षा स्कोरकार्ड अपलोड करेगा तब हमें उल्लिखित सीधा लिंक दिया जाएगा।

Telangana Intermediate IPE Result 2022 Name Wise & School Wise

तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन जल्द ही प्रथम वर्ष का परिणाम 2021 जारी करने के लिए तैयार है। सभी निजी और नियमित छात्र आईपीई जनरल, वोकेशनल और ब्रिज पाठ्यक्रमों के लिए अपने इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम ऑनलाइन देख सकते हैं। हम सभी छात्रों को सुझाव देते हैं कि इंटर के परिणाम 2021 की जांच करने के लिए कृपया अपना रोल नंबर या कॉलेज / स्कूल कोड याद रखें। हमें सलाह दी जाती है कि सभी नियमित छात्र अपने स्कूलों से अपना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। हमने उन छात्रों को सलाह दी है जो टीएसबीआईई 11 वीं कक्षा की परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे अपने रोल नंबर, नाम, जन्म तिथि का उपयोग करके ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपना परिणाम देख सकते हैं।

TS Inter 1st Year Result 2022 Check 

तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन यानी TSBIE, तेलंगाना तेलंगाना राज्य में बोर्ड कक्षाओं यानी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए परीक्षा आयोजित करने के लिए जिम्मेदार है। हर साल, लाखों नियमित और निजी छात्रों ने कक्षा 10, इंटर प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के लिए टीएसबीआईई में दाखिला लिया।
इस वर्ष, 4.3 लाख से अधिक छात्रों (निजी और नियमित) ने इंटर प्रथम वर्ष की परीक्षा 2021 के लिए तेलंगाना राज्य शिक्षा बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट शिक्षा में दाखिला लिया। उन्होंने 24 सितंबर से 18 अक्टूबर 2021 तक परीक्षा में भाग लिया। जल्द ही, TSBIE तेलंगाना तेलंगाना इंटर प्रकाशित करेगा। परिणाम 2021 प्रथम वर्ष। हम आपको इस पेज के माध्यम से उसी के बारे में सूचित करेंगे। ताजा अपडेट के लिए बस इस पेज पर विजिट करते रहें।

TSBIE Inter Result 2022 1st & 2nd Year Telangana

हम समझ सकते हैं कि सभी छात्र तेलंगाना में अपने इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 की जांच करने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन, इसके लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा। TSBIE 1 दिसंबर 2021 के बाद कभी भी परिणाम घोषित कर सकता है। लेकिन, परिणाम जारी करने से पहले, वे TS Inter 1st Year Result Date 2021 ऑनलाइन घोषित करेंगे।

जैसे ही, TSBIE परिणाम की तारीख की घोषणा करेगा, हम उसे इस पृष्ठ पर अपडेट कर देंगे। बस हमारे साथ जुड़े रहें और नवीनतम इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2021 अपडेट के लिए इस पेज को चेक करते रहें।

How to check Telangana Inter 1st Year Result 2022 Online

तेलंगाना इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2022 ऑनलाइन की जांच करने के लिए आपको नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा:
1. TSBIE की आधिकारिक वेबसाइट यानी tsbie.cgg.gov.in या manabadi.co.in पर जाएं।
2. अब, लिंक परिणाम का चयन करें।
3. इंटर प्रथम वर्ष के परिणाम 2022 लिंक पर क्लिक करें।
4. नाम और जन्म तिथि या पंजीकरण संख्या या रोल नंबर आदि जैसी आवश्यक जानकारी दर्ज करें।
5. सबमिट या चेक रिजल्ट बटन पर क्लिक करें।
6. सफलतापूर्वक सबमिशन के बाद, आप स्क्रीन पर अपना तेलंगाना इंटर प्रथम वर्ष का परिणाम 2022 देखेंगे।
7. इस रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख लें। TSBIE बाद में सभी छात्रों को पासिंग सर्टिफिकेट जारी करेगा।

Some Useful Most Inpartants Links :- 

रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇


Tags