Type Here to Get Search Results !

HSSC Staff Nurse Result 2021 Check Out (Link), Haryana Staff Nurse Cut Off Marks, Merit list @ hssc.gov.in

HSSC Staff Nurse Result 2021 Haryana SSC Merit List | Cut Off Marks

HSSC STAFF NURSE RESULT 2021 | MPHW RESULT 2021 | HSSC STAFF NURSE & MPHW RESULT KAB AAYEGA | #hssc

एचएसएससी स्टाफ नर्स परिणाम 2022 हरियाणा एसएससी फार्मासिस्ट के लिए मेरिट सूची डाउनलोड करें 2022 एचएसएससी प्रयोगशाला तकनीशियन के लिए कट ऑफ मार्क्स की जांच करें 2022 एचएसएससी डेंटल हाइजीनिस्ट की रिलीज की तारीख चयनित उम्मीदवारों की सूची / योग्य उम्मीदवारों की सूची 2022 एचएसएससी सिस्टर ट्यूटर स्कोर कार्ड 2022 के लिए स्थिति की जांच करें।

HSSC Staff Nurse Result 2021 Out (Link), Haryana Staff Nurse Cut Off Marks, Merit list @ hssc.gov.in

HSSC स्टाफ नर्स रिजल्ट 2021 आउट Pdf लिंक, हरियाणा स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट Pdf @ hssc.gov.in चेक करें हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग 25 अक्टूबर 2021 को स्टाफ नर्स परिणाम 2021 जारी करेगा। एचएसएससी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, प्रयोगशाला तकनीशियन, रेडियोग्राफर, डेंटल हाइजीनिस्ट, सिस्टर ट्यूटर और विभिन्न अन्य भर्ती परीक्षा परिणाम 2021 की भी ऑनलाइन घोषणा करेगा। एचएसएससी स्टाफ नर्स 2021 परीक्षा 25 जुलाई 2021 को हरियाणा राज्य के विभिन्न केंद्रों पर शुरू हुई थी।

HSSC Staff Nurse Result 2021 Date OUT

हरियाणा स्टाफ नर्स रिजल्ट 2021 की तारीख जल्द ही hssc.gov.in पर उपलब्ध होगी। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, एचएसएससी स्टाफ नर्स परीक्षा परिणाम सितंबर 2021 के अंतिम सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है।

hssc.gov.in 2021 Staff Nurse Result Download Kaise Kare

स्टाफ नर्स (श्रेणी 10 और श्रेणी 19) के लिए एचएसएससी भर्ती जनवरी 2017 को जारी की गई थी। एचएसएससी स्टाफ नर्स 2021 परीक्षा दो बार स्थगित की गई थी और अंत में 25 जुलाई 2021 को आयोजित की गई थी। एचएसएससी स्टाफ नर्स 2021 चयन सूची / योग्य उम्मीदवारों की सूची पीडीएफ होगी बहुत जल्द रिहा किया जाए। परिणाम के साथ हरियाणा स्टाफ नर्स मेरिट सूची प्रकाशित की जाएगी।

HSSC Staff Nurse Result 2021 announced at hssc.gov.in

एचएसएससी स्टाफ नर्स रिजल्ट 2021 अब उपलब्ध: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने 25 जुलाई 2021 को स्टाफ नर्स पदों के लिए एक लिखित परीक्षा आयोजित की है। इसलिए, आयोग ने 26 अक्टूबर 2021 को अपने वेब पोर्टल पर एचएसएससी स्टाफ नर्स परिणाम घोषित किया है। आयोग के परीक्षा प्राधिकरण ने राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर कुल 100 अंकों (लिखित परीक्षा के लिए 90 अंक + 10 अंक सामाजिक-आर्थिक मानदंड और अनुभव) के साथ एक ओएमआर आधारित परीक्षा पूरी की है। सभी उम्मीदवारों के लिए परिणाम अब उपलब्ध है।

HSSC Staff Nurse Result Date 2021 Check

एचएसएससी परीक्षा प्राधिकरण ने एचएसएससी स्टाफ नर्स परिणाम 2021 को केवल ऑनलाइन मोड में घोषित किया है। आयोग ने अभी तक विज्ञापन संख्या: 15/2019 पदों के लिए परिणाम घोषित करने की कोई तारीख नहीं बताई। लेकिन, परिणाम अक्टूबर के महीने में घोषित होने की उम्मीद थी। हमने इस वेबपेज पर एक अपडेट किया है क्योंकि आधिकारिक प्राधिकरण द्वारा सूचना सूचना प्रकाशित की जाती है।

HSSC Staff Nurse Cut Off Marks – Expected cut off scores

आयोग एचएसएससी स्टाफ नर्स रिजल्ट के साथ विभिन्न श्रेणियों के लिए स्टाफ नर्स पदों के लिए कट ऑफ अंक जारी करेगा। कट ऑफ अंक विभिन्न श्रेणियों के लिए अलग से तय किए जाएंगे। परीक्षा बोर्ड पूरी भर्ती प्रक्रिया में विभिन्न तथ्यों के आधार पर कट ऑफ अंक को अंतिम रूप देगा। एचएसएससी स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स को रिक्तियों की संख्या, उपस्थित उम्मीदवारों, प्रश्न पत्र के कठिनाई स्तर, लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अधिकतम और न्यूनतम उत्तीर्ण अंकों के आधार पर पंजीकृत उम्मीदवारों की संख्या के आधार पर अंतिम रूप दिया जाएगा।

HSSC Staff Nurse Merit List – Selection List in pdf

आयोग का चयन बोर्ड एचएसएससी स्टाफ नर्स रिजल्ट 2021 की घोषणा करते हुए अपनी वेबसाइट पोस्ट पर चयनित उम्मीदवारों की एक सूची जारी करेगा। इन उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के आगे के चरणों के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को आगे के चरणों के कार्यक्रम के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के नाम वाली पीडीएफ फाइल डाउनलोड करनी होगी। सूची में उम्मीदवार का रोल नंबर वहां दिया जाएगा। अपने कीबोर्ड पर Ctrl+F का उपयोग करके इसे खोजें।

HSSC Staff Nurse Result 2021 Link Here-Haryana Nurse Cut Off, Merit list

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने 25 जुलाई 2021 को स्टाफ नर्स पदों के लिए लिखित परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित की है। अब आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एचएसएससी स्टाफ नर्स परिणाम घोषित करने जा रहा है। HSSC ने कुल 100 अंकों के साथ OMR आधारित परीक्षा का प्रबंधन किया। लिखित परीक्षा के रूप में विभाजित कुल 100 अंक 90 अंक / सामाजिक-आर्थिक मानदंड और अनुभव 10 अंक।

HSSC Staff Nurse Result 2021 Release Date

कुछ समय पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने विज्ञापन संख्या: 15/2019 (श्रेणी 10 और श्रेणी 19) के तहत स्टाफ नर्स पदों की घोषणा की। इस भर्ती अधिसूचना में, एचएसएससी ने कुल 1,584 स्टाफ नर्स पदों का उल्लेख किया है। चयनित उम्मीदवारों को राज्य बीमा स्वास्थ्य देखभाल विभाग के तहत नियुक्त किया जाएगा।

How to check HSSC Staff Nurse Result 2021 – Direct Links

1. उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

2. स्क्रीन पर प्रदर्शित संबंधित पोस्ट के लिए अधिसूचना खोलें।

3. अब “डाउनलोड रिजल्ट” विकल्प खोजें।

4. अब यहां आपको डाउनलोड रिजल्ट का ऑप्शन मिलेगा।

5. अनंतिम आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिन करें।

6. डाउनलोड रिजल्ट ऑप्शन सबमिट पर क्लिक करें।

7. भविष्य के संदर्भ के लिए परिणाम डाउनलोड करें और प्रिंट करें।


Tags