Type Here to Get Search Results !

Bihar D.EI.ED Entrance Admit Card 2022 Download link

बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड जल्द ही पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को डेलेड 2022 प्रवेश परीक्षा आयोजित करेगा। आधिकारिक वेबसाइट पर, BSEB Deled Entrance Admit Card  डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड जल्द ही आवेदन पत्र भरने के लिए 2022 प्रवेश परीक्षा प्रारूप। वेबसाइट पर, BSEB Deled Exam Admit Card  डाउनलोड करने के लिए पूरी जानकारी होगी।

Bihar D.EI.ED Entrance Admit Card 2022

अगस्त 2022 वह महीना होने की संभावना है जब बिहार डेलेड कॉमन एंट्रेंस एग्जाम होगा। 2022 की कक्षा की तरह, सामान्य प्रवेश परीक्षा की दो बैठकें होंगी। यह परीक्षा कुछ समय पहले होने वाली थी। हालाँकि, कोविड -19 

के परिणामस्वरूप, यह परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। यह परीक्षा अगस्त माह में होने वाली है। आवेदक अपना बिहार D.El.ED एडमिट कार्ड 2022 वेबसाइट biharboardvividh.com से निर्धारित परीक्षा तिथि से कुछ दिन पहले प्राप्त कर सकते हैं।

Bihar D.EI.ED Entrance Admit Card 2022


Exam Authority

Bihar School Education Board (BSEB), Patna

Test Name

Bihar D.El.Ed 2022 Entrance Exam

Exam Type

Entrance Test

Bihar Deled Exam Date

August 2022 (Expected)

Bihar Deled Admit Card Availablity

10-15 Days Before the Examination date

Exam Level

State Level

Category

Admit Card

State Concerned

Bihar

Official Website

www.biharboardonline.bihar.gov.in


हम जानते हैं कि BSEB D.El.Ed प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए बड़ी संख्या में आवेदक हैं। आवेदकों की संख्या लाखों में है। इस समय, सभी आवेदक अपने प्रवेश पत्र के आने का बेसब्री से इंतजार करते हुए ऑनलाइन खोज कर रहे हैं। अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हमारे पास नवीनतम जानकारी है।

बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट www.biharboardonline.bihar.gov.in पर अपना पंजीकरण आईडी और पासवर्ड दर्ज करने से आप अपना बीएसईबी प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकेंगे। कृपया सुनिश्चित करें कि आपके पास भविष्य की संदर्भ आवश्यकताओं के लिए प्रवेश पत्र की एक भौतिक प्रति है। सभी उम्मीदवार परीक्षा के निर्देशों और दिशानिर्देशों को पढ़ने और सभी आवश्यकताओं का पालन करने के लिए जिम्मेदार हैं।

बिहार DELED एडमिट कार्ड 2022 परीक्षा निर्देश

यह देखने के लिए जांचें कि क्या उस पर लिखी गई सभी आवश्यक जानकारी सही है या नहीं। आपके पास अपनी व्यक्तिगत जानकारी के साथ-साथ परीक्षा की तारीख, परीक्षा का समय, रोल नंबर और रिपोर्टिंग समय सुनिश्चित करने का कार्य है। परीक्षा केंद्र का नाम और स्थान दोनों सत्यापित करें।

परीक्षा के दिन एक पहचान पत्र और प्रवेश पत्र की एक भौतिक प्रति अपने साथ परीक्षण स्थान पर लाएँ (आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड या पासवर्ड, आदि) यदि आप परीक्षा केंद्र में उपस्थित नहीं हो पाएंगे आपके पास स्वीकृति पत्र नहीं है।

परीक्षा के दिन पहचान पत्र और प्रवेश पत्र की भौतिक प्रतिलिप्यता परीक्षण की स्थिति में (आधार पत्र, पत्र, पिन कार्ड या, आदि) आपके पास कोई परीक्षण केंद्र नहीं होगा।

How To Download Bihar D.EI.ED Entrance Admit Card 2022

  • उम्मीदवारों को बिहार डेलेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शुरू करना चाहिए, जिसे www.biharboardvividh.com पर देखा जा सकता है।
  • उसके बाद, लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट के एडमिट कार्ड सेक्शन में जाएं।
  • फिर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें जो एक नया पेज खोलेगा।
  • उस पृष्ठ पर, आपको अपना आवेदन संख्या और जन्म तिथि प्रदान करनी होगी।
  • फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए, "अभी डाउनलोड करें" बटन चुनें।
  • आपका बोर्डिंग पास इस समय कंप्यूटर के डिस्प्ले पर दिखाई देगा।
  • आपको इसे अपने कंप्यूटर पर प्राप्त करना चाहिए और इसकी एक प्रति अपने रिकॉर्ड के लिए सहेज कर रखनी चाहिए।
  • परीक्षा के लिए, कृपया इसका एक प्रिंटआउट लें।

Important Links

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇

Tags