Type Here to Get Search Results !

VKSU B.A/ B.Sc/ B.Com (UG) On Spot Round Admission 2021-24

 

VKSU on Spot Admission 2021

वीकेएसयू स्पॉट एडमिशन 2021: वीकेएसयू ने यूजी (बीए, बीएससी और बीकॉम) पाठ्यक्रमों में स्पॉट एडमिशन राउंड के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। वीकेएसयू ने वीकेएसयू से संबद्ध कॉलेजों में सत्र 2021-24 के लिए स्नातक पाठ्यक्रमों में वीकेएसयू स्पॉट एडमिशन राउंड के संबंध में आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। वीकेएसयू द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, स्पॉट डायरेक्ट प्रवेश प्रक्रिया 30 अक्टूबर 2021 को समाप्त होगी।

VKSU on Spot Admission 2021

स्पॉट राउंड में प्रवेश 9वीं मेरिट लिस्ट 2021 के आधार पर किया जाएगा। वीकेएसयू की 9वीं मेरिट लिस्ट में केवल उन छात्रों के नाम का उल्लेख किया गया है, जिन्हें मेरिट लिस्ट के किसी भी पिछले राउंड में कोई कॉलेज आवंटित नहीं हुआ है। इस पोस्ट से वीकेएसयू स्पॉट राउंड प्रवेश, प्रक्रिया, मेरिट सूची के बारे में सभी विवरण प्राप्त करें।

VKSU Spot Round Admission 2021

शैक्षणिक सत्र 2021-24 के लिए वीकेएसयू स्पॉट राउंड प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यूजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए वीकेएसयू की 9वीं मेरिट सूची जारी कर दी गई है। 9वीं मेरिट लिस्ट 2021 के आधार पर एडमिशन स्पॉट राउंड एडमिशन के आधार पर किया जाएगा। जिन छात्रों के नाम वीकेएसयू द्वारा जारी किसी भी मेरिट लिस्ट में शामिल नहीं हैं, वे 9वीं मेरिट लिस्ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं। यदि उनका नाम 9वीं मेरिट सूची में आता है, तो उन्हें 9वीं मेरिट सूची 2021 के आधार पर आवंटित वीकेएसयू कॉलेजों में प्रवेश लेना होगा।

How to Apply for VKSU on Spot Admission 2021

छात्र नीचे दिए गए चरणों का पालन करके वीकेएसयू में स्पॉट एडमिशन 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं: -


वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट खोलें

यूजी प्रवेश 2021 . पर क्लिक करें

यूजी ऑन स्पॉट एडमिशन 2021 के लिए अप्लाई पर क्लिक करें

सभी विवरण भरें

किया हुआ

VKSU UG Spot Online Admission 2021 | 

उम्मीदवार की आसानी के लिए, इस पृष्ठ के अंत में हमने वीकेएसयू यूजी स्पॉट प्रवेश 2021 / वीकेएसयू स्पॉट ऑनलाइन प्रवेश 2021 के लिए सीधा लिंक निर्दिष्ट किया है। वीकेएसयू आरा द्वारा स्पॉट प्रवेश पूरा करने के बाद, हम वीकेएसयू स्पॉट प्रवेश मेरिट सूची को अपडेट करेंगे। / वीकेएसयू स्पॉट मेरिट लिस्ट। आप विश्वविद्यालय द्वारा आधिकारिक रूप से जारी किए जाने के बाद वीकेएसयू लॉगिन का उपयोग करके वीकेएसयू यूजी स्पॉट ऑनलाइन प्रवेश 2021 मेरिट सूची की जांच कर सकते हैं।

How to Download VKSU Ara UG Spot Admission 2021/ VKSU Spot Online Admission 2021


वीकेएसयू आरा की आधिकारिक वेबसाइट vksu.ac.in पर जाएं
प्रवेश टैब पर खोजें और क्लिक करें
स्पॉट प्रवेश लिंक पर क्लिक करें
यह VKSU ऑनलाइन प्रवेश पृष्ठ @ in . पर पुनर्निर्देशित करेगा
आप वीकेएसयू स्पॉट एडमिशन फॉर्म जमा कर सकते हैं।


Tags
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now