Type Here to Get Search Results !

भारतीय नौसेना एसएसआर एए एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करें 2021

 भारतीय नौसेना भारतीय सशस्त्र बलों की नौसेना शाखा है। भारत के राष्ट्रपति भारतीय नौसेना के सर्वोच्च कमांडर हैं। नौसेनाध्यक्ष, एक चार सितारा एडमिरल, नौसेना की कमान संभालता है।



भारतीय नौसेना में शामिल हों 2021: करियर

भारतीय नौसेना की जिम्मेदारियों में राष्ट्रों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देना शामिल है। यह संयुक्त अभ्यास, मानवीय मिशन और सद्भावना यात्राओं के माध्यम से हो सकता है। अगर कोई व्यक्ति भारतीय नौसेना में शामिल होना चाहता है, तो एंट्री लेने के लिए दो तरह के पद होते हैं। ये:


अफ़सर

नाविक

हम बता रहे हैं कि आप अगले भाग में उपरोक्त दो पदों के लिए भारतीय नौसेना में प्रवेश कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, हम उन सभी प्रवेश स्तर की परीक्षाओं पर चर्चा करेंगे जो आपको भारतीय नौसेना में शामिल होने में मदद करेंगी।



SSR AA के लिए Indian Navy Admit Card 2021: भारतीय नौसेना ने AA (आर्टिफिसर अपरेंटिस) और SSR (सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट) के तहत नाविक के पद के लिए लिखित परीक्षा और PET का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट यानी joinindiannavy.gov.in से भारतीय नौसेना एसएसआर एए प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, “एए / एसएसआर अगस्त 2021 बैच के लिए लिखित परीक्षा और पीएफटी कॉल-अप पत्र डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। कृपया एप्लिकेशन डैशबोर्ड में लॉग इन करें"।


भारतीय नौसेना प्रवेश पत्र लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे भारतीय नौसेना नाविक प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं:


चयन प्रक्रिया :

कंप्यूटर आधारित परीक्षा।

शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण (पीएफटी)।

चिकित्सा मानक।




Admit Card

Click here

Apply Online

Click here

Student Login 

Click Here

Download Prospectus

Click here

आवेदन कैसे करे 

Click here

Khabri App

Click here



Official Website

Click Here









 








Tags